Hindi Poems

Meri Maa:)

This one is dedicated to our mother :):):)

सबसे प्यारी सबसे भोली , है अनमोल मेरी माँ ,
मेरे लिए ही सोचे हर पल , इतना प्यार करे वो माँ ॥

मेरी हर धड़कन को समझे वो ,
मेरी आहट को भी ले पहचान ,
मुझे खुश देखकर ही आती है ,
मेरी माँ के चेहरे पे मुस्कान ,

पुन्य किये थे पिछले जन्म में , जो मुझे मिली तुझ जैसी माँ ,
मेरे लिए ही सोचे हर पल , इतना प्यार करे वो माँ ..

मेरी खातिर कुछ भी कर जाये ,
सब कुछ करदे मुझपर कुर्बान ,
मेरी ख़ामोशी भी पड़ले वो ,
अस्तित्व की मेरी है पहचान ,

इतना प्यार करे कोई कैसे , जितना प्यार करे मेरी माँ ,
मेरे लिए ही सोचे हर पल , इतना प्यार करे वो माँ ..

सबसे प्यारी सबसे भोली , है अनमोल मेरी माँ ,
मेरे लिए ही सोचे हर पल, इतना प्यार करे वो माँ ॥

20 thoughts on “Meri Maa:)

  1. Hey Monika..

    I am impressed.. Everyday one new dimension of yours I am seeing.. dancing.. music.. painting.. and now poetry.. What are you 🙂

    Great!! Just keep it going..

  2. हिन्दी ब्लॉगजगत में आपका स्वागत है, नियमित लेखन के लिए शुभकामनाएँ.

  3. हिंदी ब्लाग लेखन के लिये स्वागत और बधाई । अन्य ब्लागों को भी पढ़ें और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियां देने का कष्ट करें

  4. Thank you soooo much :):) for all your appreciation..:):)

    @Kshama … sure.. apka pranam zaroor pahuchega ma ke paas 🙂

  5. मेरी खातिर कुछ भी कर जाये ,
    सब कुछ करदे मुझपर कुर्बान ,
    मेरी ख़ामोशी भी पड़ले वो ,
    अस्तित्व की मेरी है पहचान ,
    Pooree rachana me maa ke liye pyar bhara chhalak raha hai!

  6. Hey i felt happy reading that…absolutely no selfishness at all…our moms are really great..get this in a song..it would be more good.. have a nice day..

Leave a Reply

